• एचईसी लिमिटेड उत्कृष्टता और सार्वजनिक क्षेत्र के प्रबंधन के लिए उत्कृष्ट योगदान के लिए "स्कोप अवार्ड" जीता है। - स्पेशल इंस्टीट्यूशनल (टर्नअराउंड) श्रेणी 2007-08.
  • भारतीय परमाणु सोसाइटी (आईएनएस), मुंबई, परमाणु क्षेत्र में विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रीमियर संगठन ने 'औद्योगिक उत्कृष्टता' की श्रेणी में एचईसी के प्रयासों को मान्यता दी है। आईएनएस औद्योगिक उत्कृष्टता पुरस्कार उस एक भारतीय उद्योग को दिया जाता है जिसने पिछले तीन वर्षों के दौरान नवीन प्रौद्योगिकी और प्रबंधन के दृष्टिकोण के माध्यम से परमाणु क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया हो।
  • एचईसी में कायापलट को मान्यता देने के लिए एचईसी को "बीआरपीएसई टर्नअराउंड पुरस्कार 2010" से सम्मानित किया गया जिसके परिणामस्वरूप कारपोरेशन में टर्नअराऊण्ड आया है। यह पुरस्कार सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों के पुनर्निर्माण बोर्ड (बीआरपीएसई) द्वारा 10 मार्च 2011 को दिया गया था।
  • 3 और 4 सितम्बर 2010 को बैंगलोर में आयोजित एशिया पैसिफिक एचाआरएम कांग्रेस 2010 में "कार्यस्थल में सकारात्मकता को बढ़ावा" (अनलीशिंग पॉसिटिविटी इन द वर्कप्लेस) विषय पर एचईसी अच्छा कार्य एवं ऑफिस प्रक्रियाओं में आंतरिक विकास के लिए "इनोवेशन इन एचआर डेवलेपमेण्ट & चेंज" के अंतर्गत सम्मानित किया गया।
  • एचईसी द्वारा उद्योग में उत्कृष्ट योगदान के लिए एचईसी को "बीटी - स्टार पीएसयू एक्सीलेंस अवार्ड 2012" पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसने उन्हें मान्यता दी है जिन्होंने आज की तेजी से बदलती भारतीय अर्थव्यवस्था को आधार दिया है जिसके बल पर भारत की आज की अर्थव्यवस्था बढ़ी और निखरी है।
वेबसाइट सामग्री © हैवी इंजीनियरिंग कार्पोरेशन लि., रांची 2016. सर्वाधिकार सुरक्षित.
डिजाईन,होस्टेड एवं रखरखाव: भारतीय एसोसिएटेड इंक